लाल किताब के इन उपायों से होगा भाग्योदय, सफलता चूमने लगेगी कदम

मेहनत के बावजूद पैसा नहीं बचता और धन संबंधित दिक्कत पीछा नहीं छोड़ रही हैं तो लाल किताब के अनुसार, शुक्रवार के दिन 5 वर्ष तक की 9 कन्याओं को खीर और मिश्री का प्रसाद खिलाएं. यह उपाय 21 शुक्रवार तक करें. इससे आर्थिक तंगी दूर होती है.

करियर और कारोबार से जुड़ी समस्याओं से परेशान हैं. मेहनत के बावजूद सफलता हाथ नहीं लग रही है तो ऐसे में रोजाना कुत्ते को रोटी खिलानी चाहिए. ऐसा करने से करियर और बिजनेस के क्षेत्र में सफलता मिलनी शुरू हो जाती है.

घर में लड़की की उम्र लगातार बढ़ रही है और उसे योग्य वर नहीं मिल रहा या विवाह में कई तरह की अड़चने आ रही हैं तो लाल किताब के अनुसार, ऐसी कन्याओं को सोमवार का व्रत करना चाहिए. इस दिन ‘ऊं सोमेश्वराय नमः’ मंत्र का जाप करते हुए शिवलिंग पर दूध, जल और बेलपत्र अर्पित करना चाहिए.

लाल किताब के अनुसार, रात को सोते समय सिरहाने के पास एक तांबे का पात्र रखकर उसमें लाल चंदन डाल दें. अगली सुबह स्नान करने के बाद इस पात्र का सामान तुलसी में अर्पित कर दें. इससे धन से संबंधित समस्या दूर होती है.

अगर आप किसी महत्वपूर्ण कार्य, नौकरी के लिए इंटरव्यू, टेस्ट या कारोबार से संबंधित डील के लिए जा रहे हैं तो घर से निकलते समय थोड़ा सा गुड़ खाकर पानी पी लें. ऐसा करने से उस कार्य में सफलता हासिल होती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper