लावा जल्द ला रही है 10,000 रुपये की कीमत में 5G स्मार्टफोन, जानिये फोन में क्या क्या मिल सकता है

नई दिल्ली। भारतीय कंपनी Lava ने पिछले दिनों Indian Mobile Congress 2022 के दौरान सस्ते 5G स्मार्टफोन लाने का ऐलान किया था। इसी के साथ कंपनी ने अपने इस सस्ते 5G स्मार्टफोन को संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव के सामने प्रस्तुत भी किया था। लेकिन अब कंपनी इस फोन को जल्द लांच करने वाली है।

Lava Blaze 5G स्मार्टफोन अब Amazon पर लिस्ट भी हो गया है। हालाँकि लिस्ट हुए पोस्टर में फोन के किसी फीचर की कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन Coming Soon का मैसेज जरूर लिखा हुआ है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये भी फोन का प्रचार करना शुरू कर दिया है। इस सबसे पता चलता है कि कंपनी इस फोन को अगले महीने नवंबर में ही लांच कर सकती है।

यूँ तो Lava Agni 5G के नाम से पहले भी अपना स्मार्टफोन लांच कर चुकी है। लेकिन इस बार कंपनी 10,000 रुपये की रेंज में अपना 5G स्मार्टफोन लांच करने वाली है। इसी कारण यह एक खास फोन हो सकता है।

लावा के इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इस फोन में 50 MP का मेन AI बैक कैमरा मिल सकता है। फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ लांच कर सकती है। यह फोन 5G के साथ 4G नेटवर्क पर भी काम करेगा। इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ IPS डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा सकता है। फोन में 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है। इस फोन में 4 GB रैम के साथ 3 GB की वर्चुअल रैम मिल सकती है। इसके अलावा फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper