वारिस पंजाब दे के चीफ के खिलाफ एक और FIR, बंदूक दिखाकर छीने कपडे और पहनकर हुआ था फरार

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने वारिस पंजाब दे का चीफ अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने गुरुद्वारा के ग्रंथी की शिकायत पर अमृतपाल के खिलाफ यह मामला दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने मामले को लेकर ग्रंथी की पत्नी का बयान भी दर्ज किया है। शिकायत के अनुसार, अमृतपाल सिंह ग्रंथी के बेटे के कपड़े पहनकर फरार हुआ है।

खालिस्तान समर्थक पर बंदूक दिखाकर कपड़े लेने और डराने का आरोप लगा है। अमृतपाल सिंह के खिलाफ अब तक 7 केस दर्ज हो चुके हैं। जानकारी के अनुसार, शनिवार (18 फरवरी) को अमृतपाल सिंह जालंधर के नंगल अंबियन गांव में एक गुरुद्वारे गया था। पुलिस महानिरीक्षक (मुख्यालय) सुखचैन सिंह गिल ने मंगलवार को कहा था कि वहां उसने (अमृतपाल) अपने कपड़े बदले, शर्ट और पैंट पहनी और दो बाइक पर तीन अन्य लोगों के साथ फरार हो गया। पुलिस ने भागने में उसकी मदद करने वाले मनप्रीत सिंह, गुरदीप सिंह, हरप्रीत सिंह और गुरभेज सिंह को गिरफ्तार किया है।

जालंधर पुलिस ने एक्शन लेते हुए उस बाइक को बरामद कर लिया, जिस पर बैठकर खालिस्तान समर्थक फरार हुआ था। इससे पहले अमृतपाल सिंह की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो गुलाबी रंग की पगड़ी, सफेद रंग की जैकेट और काला चश्मा लगाकर बाइक पर पीछे बैठा हुआ है। जालंधर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बुधवार (22 मार्च) को बाइक बरामद कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper