व्हाट्सएप ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब एक साथ 15 लोगों को कर सकते हैं वीडियो कॉल ओर…

नई दिल्ली। व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स को एक और बड़ा फीचर दे दिया है। कुछ दिन पहले ही WhatsApp ने एक अपडेट जारी किया था जिसके बाद 32 लोग एक साथ वीडियो या ऑडियो कॉल में जुड़ सकते हैं लेकिन अब कंपनी ने इसमें एक बड़ा बदलाव किया है। अब एक वीडियो या ऑडियो कॉल में एक बार में 15 लोग शामिल हो सकते हैं।

WhatsApp इसकी टेस्टिंग फिलहाल बीटा वर्जन पर कर रहा है। नए फीचर के साथ एक ट्रिक भी है। आप अभी भी एक बार में सीधे 32 लोगों को ही कॉल कर पाएंगे। पहले एक बार में 7 लोगों को एड किया जा सकता था लेकिन अब 15 लोगों को एक साथ कॉल किया जा सकेगा।

नए अपडेट को WhatsApp एंड्रॉयड के बीटा वर्जन v2.23.15.14 पर देखा जा सकता है। यदि आप भी इस नए फीचर को अपने एप पर चाहते हैं तो गूगल प्ले-स्टोर पर जाकर व्हाट्सएप का बीटा प्रोग्राम ज्वाइन करें। एक बार बीटा प्रोग्राम ज्वाइन करने के बाद आप व्हाट्सएप के सभी फीचर्स का इस्तेमाल पहले ही कर पाएंगे।

बता दें कि WhatsApp ने हाल ही में एक नया अपडेट जारी किया है जिसके बाद यूजर्स अपनी स्मार्टवॉच से ही WhatsApp के किसी भी मैसेज का जवाब दे सकेंगे। उन्हें फोन को टच करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। WhatsApp ने Wear OS का अपडेट कुछ दिन पहले इसका अपडेट बीटा यूजर्स के लिए जारी किया था लेकिन अब इसे सभी के लिए जारी कर दिया गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper