शर्मनाक! दोस्त की गर्लफ्रेंड को बंधक बनाकर किया रेप, होटल में अकेला छोड़कर भागा

आगरा: आगरा में सैंया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ थाना मलपुरा क्षेत्र के होटल में दुराचार हुआ। युवती के प्रेमी का दोस्त उसको प्रेमी से मिलाने की कहकर अपने साथ बाइक पर ले गया। दोस्त ने युवती के साथ होटल में बंधक बनाकर दुराचार किया। परिजनों की सूचना पर सैंया पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाये। युवती को ले गये युवक को पकड़ लिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

सोमवार सुबह 10 बजे थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती घर से बाजार जाने की कहकर निकली थी। युवती को प्रेमी वीरेन्द्र उर्फ वीरों ने फोन कर बुलाने के लिए अपने दोस्त अंकित पुत्र लाल सिंह निवासी इटौरा थाना मलपुरा आगरा को भेजा। अंकित युवती को सुबह 10 बजे अपनी बाइक पर बिठाकर थाना मलपुरा क्षेत्र के होटल में ले गया। आरोप है कि अंकित ने होटल के कमरे में युवती के साथ दुराचार किया। दुराचार कर अंकित युवती को होटल में अकेला छोड़ कर भाग गया। इधर, युवती के बाजार से घर न पहुंचने पर परिजनों ने युवती की तलाश की। देर शाम पीड़िता घबराई हुई हालत में घर पहुंचीं और घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़िता से जानकारी लेकर एसीपी सैंया देवेश सिंह व एसएचओ उपेन्द्र श्रीवास्तव मलपुरा क्षेत्र के होटल पहुंचे। पुलिस ने मौके से होटल के फुटेज कब्जे में लिए। पुलिस ने दबिश देकर युवती को साथ ले गये युवक अंकित को पकड़ लिया। एसीपी सैंया देवेश सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वीरेन्द्र उर्फ वीरों ने उसे बड़े-बड़े सपने दिखाकर अपने जाल में फंसा लिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper