सीतापुर में शिक्षक ने कक्षा एक की छात्रा को बेवजह पीटा, इंचार्ज से भी की अभद्रता

सीतापुर: सीतापुर स्कूल में पढ़ रही कक्षा एक की छात्रा की शिक्षक ने बेवजह पिटाई कर दी। विरोध करने पर उसने इंचार्ज प्रधानाध्यापक से मारपीट व अभद्रता की। आरोप है कि इस दौरान सहायक अध्यापक ने स्कूल परिसर में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए अध्यापक उपस्थिति पंजिका के पन्ने भी फाड़कर फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना से बीईओ को अवगत करा दिया गया है।

विकास खंड महमूदाबाद के उच्च प्राथमिक विद्यालय लोनियनपुरवा में तैनात सहायक अध्यापक मुनीर अहमद खां सोमवार की दोपहर 12 बजे कक्षा एक की छात्रा रजनी गौतम की पिटाई करने लगे। इस पर इंचार्ज प्रधानाध्यापक मुसीर अहमद द्वारा अकारण मारने से मना करने पर मुनीर अहमद ने इनसे भी मारपीट करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि इसके बाद कार्यालय में घुसे मुनीर अहमद ने अध्यापक उपस्थिति पंजिका के पन्ने फाड़कर फेंक दिये। सूचना पर स्कूल पहुंची छात्रा की मां से भी अध्यापक ने अभद्रता की। प्रभारी प्रधानाध्यापक मुसीर अहमद ने घटना की सूचना बीईओ को देते हुए लिखित तहरीर सदरपुर पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, केस दर्ज कर बालिका का मेडिकल कराते हुए मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper