शादी समारोह में गर्म पूड़ी नहीं मिली तो कर दिया बवाल, हंगामा कर पथराव भी किया, 4 लोग घायल

झारखंड के गिरिडीह में एक शादी समारोह के दौरान गर्म पूड़ी नहीं मिलने पर बवाल हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दो पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, गिरिडीह के मुफस्सिल थाना इलाके के पतरोडीह सेंट्रलपीठ में बीती रात कुछ युवकों ने शादी समारोह में हंगामा कर दिया. इस दौरान पथराव के साथ ही धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया. इसमें चार युवकों को चोट आई है. घटना की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और जायजा लिया.

घटनास्थल पर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, इंस्पेक्टर विनय कुमार राम भी पुलिस बल के साथ पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया.

पुलिस का कहना है कि शादी समारोह में खाना नहीं देने के मामले में जानबूझकर कर हंगामा किया गया. हिरासत में लिए गए युवक ने शादी में विवाद खड़ा किया है. पुलिस का कहना है कि पतरोडीह में शंकर नाम के व्यक्ति के घर बारात आई थी.

इसी दौरान रात करीब 2 बजे एक युवक खाना खाने के लिए पहुंच गया और गर्म पूड़ी की मांग करने लगा. इसी के बाद यह पूरा विवाद हो गया. युवक ने बाहर से अपने कुछ साथियों को बुलाकर हंगामा किया. गाली-गलौज और पथराव भी किया. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper