शाहरुख खान की ‘जवान’ के बाद अब अजय देवगन की ‘मैदान’ रिलीज टली! जाने किस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. अजय देवगन जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं उनकी पिछली फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इन्हीं सब के बीच अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान की रिलीज को टालने का फैसला लिया गया है. जी हां…शाहरुख खान की ‘जवान’ के बाद अब अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज डेट टल गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की मैदान की नई रिलीज डेट भी साथ ही सामने आ गई है.

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अजय देवगन की फिल्म मैदान पहले 23 जून को रिलीज की जानी थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म को जून में रिलीज नहीं किया जाएगा. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अब अजय देवगन की फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना होगा क्योंकि मैदान अब सितंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म अब 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने का प्लान है. हालांकि अजय देवगन या उनकी फिल्म की टीम की तरफ से डेट रिलीज डेट बदलने को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी की गई है.

अजय देवगन की फिल्म मैदान का डायरेक्शन अजित शर्मा कर रहे हैं. अजित शर्मा की फिल्म मैदान की रिलीज डेट बदलने के पीछे कई तरह के कारण बताए जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि जून में कई बड़ी फिल्में पहले से ही लाइनअप है ऐसे में क्लैश से बचने के लिए अजय देवगन की फिल्म रिलीज टाली गई है. साथ ही सात सितंबर को रिलीज करने के पीछे बताया जा रहा है कि इस दिन जन्माष्टमी की छुट्टी है, ऐसे में फिल्म को वीकेंड पर कमाई का एक दिन एकस्ट्रा मिलेगा!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper