सनी देओल के बेटे की मुंबई में होगी शादी, इस लीजेंड फिल्ममेकर के घर जुड़ रहा है धर्मेंद्र के पोते का रिश्ता!

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल पिछले कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेरकर इंटरनेट पर जलवा बनाए हुए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, करण देओल अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से के साथ शादी करने जा रहे हैं. सुपरस्टार धर्मेंद्र के परपोते करण देओल जल्द ही बैंड, बाजा और बारात लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने जाएंगे. देओल परिवार ने अपनी बहू की पहचान को अबतक छिपा कर रखा था लेकिन अब करण की होने वाली पत्नी कौन है इसके बारे में पता चल गया है!

करण देओल की पत्नी की मिस्ट्री गर्ल की पहचान अब सामने आ गई है. रिपोर्ट के मुताबिक करण देओल की मंगेतर और कोई नहीं बल्कि लीजेंड फिल्मेकर बिमल रॉय की परपोती है. कहा जा रहा है कि कऱण देओल की लेडीलव दुबई में बेस्ड हैं और वह एक ट्रैवल एजेंसी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक देओल परिवार से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई हो चुकी है. साथ ही सोर्स ने करण देओल की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हुए कहा कि करण और उनकी लेडीलव काफी लंबे समय से साथ में हैं. सोर्स ने यह भी बताया कि कपल जल्द ही पब्लिक अपीयरेंस के साथ अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करने वाला है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, करण देओल और द्रिशा की शादी लैविश अंदाज में मुंबई के ताज लैंड्स एंड, बांद्रा में हो सकती है. सोर्स का कहना है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की तारीख भी पक्की हो चुकी है लेकिन सिर्फ परिवार के लोग ही इस बारे में जानते है. शादी के बारे में बताते हुए सोर्स ने कहा, यह एक लैविश शादी होगी जिसमें फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारे भी शिरकत करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper