शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े अभिनीत एक्शन-थ्रिलर DEVA में शामिल हुए

पावेल गुलाटी ज़ी स्टूडियो और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े अभिनीत एक्शन-थ्रिलर DEVA में शामिल हुए हैं।

एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, प्रशंसित अभिनेता पावेल गुलाटी आधिकारिक तौर पर बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर के मुख्य कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित ‘देवा’ एक हाई-प्रोफाइल मामले में फंसे एक प्रतिभाशाली लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी की मनोरंजक कहानी को उजागर करने के लिए तैयार है।

अपने बहुमुखी अभिनय के लिए जाने जाने वाले पावेल गुलाटी ने इसमें शामिल होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया
प्रोजेक्ट में कहा गया है, “मैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं और शाहिद कपूर और अद्भुत निर्देशक रोशन एंड्रयूज जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। यह रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज के साथ मेरा पहला मौका है, यह अवसर न केवल एक का प्रतिनिधित्व करता है।” मेरे लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, लेकिन यह एक चुनौती भी है जिसका मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं और इसे अपनाने के लिए उत्सुक हूं। यह एक मजेदार यात्रा होने वाली है।”

‘देवा’ सस्पेंस, धोखे और हाई-स्टेक एक्शन की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है।
शाहिद कपूर, पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी की मुख्य भूमिका वाली ‘देवा’ ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित और रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित है, जिसका निर्माण शुरू हो गया है और 11 अक्टूबर 2024 को दुनिया भर के स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। दशहरा का शुभ अवसर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper