शेमारू उमंग के रोमांटिक ड्रामा शो ‘क्योंकि तुम ही हो’ में जल्द नज़र आएँगे दर्शकों के चहीते अभिनेता अमर उपाध्याय !  इस शो में अमर उपाध्याय, हर्ष नागर और प्रियंका धवले की नई तिकड़ी आएगी मुख्य भूमिकाओं में नज़र

मुंबई: शेमारू उमंग एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने नए अपकमिंग रोमेंटिक ड्रामा शो ‘क्योंकि तुम ही हो’ के साथ चैनल दर्शकों को एक बार फिर प्यार की नई परिभाषा का परिचय देगा। इस शो में अमर उपाध्याय (करण प्रताप सिंह), हर्ष नागर (आयुष्मान भार्गव) और प्रियंका धवले (काव्या शर्मा) प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे। शेमारू उमंग अपकमिंग शो ‘क्योंकि तुम ही हो’ इस 12 दिसंबर 2022 से हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे आपके टेलीविजन स्क्रीन पर प्रसारित होगा।

ग्वालियर के ऐतिहासिक शहर की पृष्ठभूमि पर स्थापित, ‘क्योंकि तुम ही हो’ की कहानी करण, काव्या और आयुष्मान के इर्द गिर्द घूमती है। यह कहानी के साधारण मध्यवर्गीय लड़की काव्या की है, जिसे अपने परफेक्ट सपनो के राजकुमार का इंतज़ार है और उसकी खोज तब ख़त्म होती है जब वह करण से मिलती है, जो एक समझदार, सुंदर और धनवान व्यक्ति हैं। हालाँकि, कहानी में कई उतार चढ़ाव हैं, इसकी वास्तविकता सामने आती है, तो काव्या केवल अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने सीक्रेट लवर आयुष्मान को अपने पास पाती हैं। ऐसे में देखना यह है कि क्या काव्या को प्यार का सही मतलब समझ आएगा या हालात कोई नया मोड़ लेंगे? यह देखना दिलचस्प होगा। अपने अपकमिंग शो के बारे में बात करते हुए अभिनेता अमर उपाध्याय कहते हैं, “यह मेरे लिए एक नई शुरुआत है और मैं इसे लेकर बहुत खुश हूँ। हालांकि मैं मानता हूं कि मैं थोड़ा नर्वस भी हूँ चूंकि ‘क्योंकि तुम ही हो’ शो मेरे लिए बेबी की तरह है, इन सभी चीजों पर मेरी खुशी मानो हावी हो गई है। एक मजबूत और लोगों को जोड़ने वाली कहानी, प्रतिभाशाली कलाकारों का एक समूह और एक कुशल क्रू के लोग, मैं इस बात को लेकर बहुत पॉज़िटिव हूँ कि हम लोगों के  दिलों को छूने और कुछ अलग करने में सक्षम होंगे। अपने द्वारा सबसे पहला प्रोजेक्ट प्रोड्यूज्ड किए जाने के लिए शेमारू उमंग का समर्थन पाकर मैं बहुत खुश हूँ और आशा करता हूँ कि हम साथ मिलकर नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे।”

अपनी खुशी साझा करते अभिनेता हुए हर्ष नागर ने कहा, ‘क्योंकि तुम ही हो’ एक ऐसा शो है जो आपको हंसाएगा और रुलाएगा भी। मैं शेमारू उमंग का इस तरह के खूबसूरत शो को बनाने और मुझे इस किरदार के लिए चुने जाने को लेकर उनका आभारी हूँ। शो में वह सभी ख़ास बातें हैं जो एक अच्छे पारिवारिक मनोरंजनकर्ता से उम्मीद की जाती है और मुझे इसका हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है। अमर सर, प्रियंका, पूरी टीम और शेमारू उमंग के साथ काम करना मेरे लिए शानदार रहा है। मुझे उम्मीद है कि हमारा ऑफस्क्रीन बॉन्ड स्क्रीन पर भी नज़र आएगा। मेरे द्वारा निभाए गए पिछले किरदारों में भी दर्शकों ने मुझे अपना प्यार दिया, मुझे स्वीकार किया। मुझे उम्मीद है कि इस शो को लेकर भी वे मेरा समर्थन करेंगे, मुझे और इस शो को अपना प्यार देंगे।”

शो में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रियंका धावले ने कहा, ”क्योंकि तुम ही हो शो की कहानी बेहद ख़ूबसूरत है जो पूरे भारत के दर्शकों को आकर्षित करेगी। मैं बहुत लकी हूँ कि मुझे एक प्रतिभाशाली टीम और शेमारू उमंग जैसे प्रसिद्ध चैनल के साथ काम करने का मौका मिला। यह मेरे लिए बहुत ही बढ़ियाँ अनुभव रहा है और मैं आने वाले दिनों में टीम से सीखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मुझे यकीन है कि दर्शक प्यार की इस अनूठी कहानी को पसंद करेंगे, जो हमारे आस-पास के लोगों की कई सच्चाइयों को उजागर करती है।”‘क्योंकी तुम ही हो’ के साथ फिर से प्यार में पड़ जाने के लिए तैयार हो जाइए इस 12 दिसंबर से हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper