शो छोड़ते ही खो गई पहचान, आज गुमनामी में गुम हैं तारक मेहता के ये कलाकार

मोनिका भदौरिया यानि कि बाघा की बावरी. जो कई सालों पहले शो को छोड़ चुकी हैं. लेकिन शो छोड़ने के बाद वो कभी चर्चा में नहीं रहीं ना ही उन्हें किसी दूसरे शो में देखा गया. हालांकि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के शो छोड़ने के बाद उन्होंने काफी चर्चा बंटोरी.

भव्या गांधी ही वो चाइल्ड एक्टर थे जिन्होंने टप्पू का किरदार निभाया और इसे खूब पॉपुलर कर दिया. घर-घर में भव्या गांधी का नम तब खूब गूंजा. लेकिन कुछ सालों के बाद वो इस शो को छोड़कर चले गए. तब से लेकर अब तक भव्या गाहे-बगाहे ही कभी खबरों में नजर आए. आज वो कहां क्या कर रहे हैं कोई नहीं जानता.

शो में अंजलि मेहता का रोल निभाने वालीं नेहा मेहता ने भी लॉकडाउन के बाद से शो में वापसी नहीं की है. लेकिन इस शो के बाद वो टीवी पर किसी और दूसरे शो में नहीं दिखी. आज वो लाइमलाइट से लगभग दूर हो चुकी हैं.

शो में सोनू का किरदार सबसे पहले झील मेहता ने ही निभाया था लेकिन कुछ सालों के बाद ही वो शो से दूर हो गईं. आज वो काफी बड़ी हो चुकी हैं लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड और लाइमलाइट से लगभग दूर ही हैं. उनका नाम खबरों में कभी सुनाई नहीं देता.

गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने भी काफी समय पहले शो को छोड़ा था लेकिन फिर वो किसी और शो का हिस्सा नहीं बने. खबरों में भी उनका नाम नहीं आता और आज वो कहां, क्या कर रहे हैं कोई नहीं जानता. सोशल मीडिया पर भी उनके नाम का शोर कम ही सुनाई देता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper