सबसे महंगी हैं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, करीना तो एक फिल्म के लेती हैं इतने करोड़ !

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेत्री अगर अच्छी हो तो फिल्म करोड़ों रुपए बॉक्स ऑफिस पर कमा लेती है। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसे 5 मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक फिल्म के लिए चार्ज करती है सबसे ज्यादा फीस। तो चलिए शुरू करते हैं।

1.दीपिका पादुकोण:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब अकेली नहीं है बल्कि उनकी शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर सिंह से हो चुकी है। दोस्तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले आती है। दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए चार्ज करती है तकरीबन 14 से 15 करोड़।

2.प्रियंका चोपड़ा:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को तो आप जानते ही हैं। बता दें कि प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी जलवा दिखाई है। प्रियंका चोपड़ा एक फ़िल्म के लिए चार्ज करती है तकरीबन 12 करोड़ रुपए।

3.करीना कपूर:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर को तो आप जानते ही हैं। यह एक फिल्म के लिए चार्ज करती है तकरीबन 11 करोड़ रुपए।

4.कैटरीना कैफ:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता है। बता दे कि इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सारे फिल्मों में काम कर चुकी है। कैटरीना एक फिल्म के लिए चार्ज करती है तकरीबन 10 करोड़ रूपए।

5.अनुष्का शर्मा:

भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए चार्ज करती है तकरीबन 10 करोड़ रूपए।

Fac

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper