मनोरंजन

सुनील शेट्टी के बाद अब शिल्पा शेट्टी की बढ़ी टमाटर की कीमत पर धड़कन, रील शेयर कर उड़ाती दिखीं खिल्ली

नई दिल्ली. इन दिनों सब्जियों के भाव आसमान छू रहे हैं. टमाटर की कीमत तो 100 से 150 रुपये किलो तक पहुंच गई है. इसका असर ना सिर्फ आम इंसान पर बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स के किचन पर भी पड़ रहा है. कुछ दिनों पहले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने टमाटर के बढ़ते दाम पर अपना रिएक्शन दिया था. वहीं, अब ‘धड़कन’ (Dhadkan) फिल्म में एक्टर के साथ काम कर चुकीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने टमाटर पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह किसी मॉल में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी एक टमाटर उठाती हैं और उसे अपने गाल से टच करती हैं. तभी बैकग्राउंड में ‘धड़कन’ फिल्म से एक्ट्रेस का डायलॉग ‘खबरदार, जो मुझे छूने की कोशिश की. किस हक से तुमने मुझे छुआ. तुम्हारा कोई हक नहीं है मुझ पर.’ सुनाई देता है. इसके बाद शिल्पा शेट्टी टमाटर को वापस रख देती हैं, जहां से उन्होंने उठाया होता है.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, ‘टमाटर की कीमत मेरी धड़कन बढ़ा रही है.’ शिल्पा के इस मजेदार वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘टमाटर की कीमत से मिडिल क्लास लोगों को बहुत फर्क पड़ता है. आप जैसे अमीरों को भी फर्क पड़ता है, ये आज पता चला’. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘शिल्पा जी चटनी बनाकर घर भेज दीजिएगा. सुना है आप चटनी बहुत अच्छी बनाती हो’. इस तरह नेटिजेन्स फनी रिएक्शंस दे रहे हैं.

इससे पहले सुनील शेट्टी ने टमाटर के बढ़ते दाम पर रिएक्ट किया था. ये भी बताया कि उन्होंने अब टमाटर खाना कम कर दिया है. हाल ही सुनील ने बताया कि ‘हमारे घर में अधिकतर फ्रेश सब्जियां ही आती हैं. टमाटर के भाव इन दिनों बढ़े हुए हैं इसलिए हमने खान कम कर दिया है. लोगों लगता होगा कि सेलेब्स को क्या फर्क पड़ता होगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.’

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper