इंतजार हुआ खत्म, मेकर्स ने बताया कब रिलीज होगा गदर 2 का ट्रेलर!, यहां देखे…

 


सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को लेकर काफी बज है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का सॉन्ग खैरियत भी रिलीज हुआ, जिसे काफी पसंद किया गया। कुछ समय पहले इसका टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। मेकर्स इस फिल्म को लेकर काफी बज बना रहे हैं। अब फैंस को गदर 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। अब मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी है कि आखिर ट्रेलर कब रिलीज होगा।

सूत्रों के अनुसार आज से ठीक एक हफ्ते बाद यानी गुरुवार 27 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। निर्माताओं का मानना है कि फिल्म की रिलीज से 15 दिन पहले इसे रिलीज करना अच्छा माना जा रहा है और ऐसे फिल्म के सीक्वल के प्रचार को लेकर हाइप भी बनी रहेगी।

फिल्म की पहली किस्त ने अपनी रिलीज पर ही गदर मचा दिया था और यह भारतीय सिनेमा की सबसे यादगार फिल्मों में से एक बन गई। इसके मशहूर डायलॉग, मनोरंजक कहानी और स्टारकास्ट के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों के साथ एक जुड़ाव बना लिया, जिससे फिल्म उनके दिलों में एक विशेष स्थान हासिल करने में सफल रही। अब, मेकर्स गदर 2 के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper