सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, बोली- मुझे सबने गोल्ड…

सुष्मिता सेन वह महिला हैं, जो लाखों लोगों को प्रेरित करती हैं, और एक समय था जब एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में दी. अब वह जल्द ही ‘ताली’ फिल्म में दिखाई देंगी. इसमें एक्ट्रेस ने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत के रूप में शानदार अभिनय किया है. ताली तीसरे लिंग, ट्रांसजेंडर और इससे भी अधिक की मान्यता और अधिकारों की लड़ाई के बारे में है.

अब सुष्मिता सेन ने आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी संग रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि उस वक्त कई लोग उन्हें गोल्ड डिगर कहा करते थे. हालांकि अब उनका ब्रेकअप हो गया है.

अपनी फिल्म ताली का प्रचार करते समय, उन्होंने एक बार फिर अपने हालिया साक्षात्कार में गोल्ड डिगर कहे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. जब उनसे शब्दों के खराब चयन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, यह अच्छा है कि वे टिप्पणियां मेरे पास आईं और मैं ‘गोल्ड डिगर’ को परिभाषित कर सकी.

उन्होंने कहा, अपमान तब अपमान होता है, जब आप उससे प्रभावित होते हैं, जो मैं बिल्कुल नहीं होती. लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनसे किसी का लेना-देना नहीं होता. मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह किसी का बिजनेस नहीं है, यह बहुत अच्छा है.

उन्होंने आगे कहा, “FYI करें, मैं उतनी ही सिंगल हूं, जितनी वे आती हैं, जो कि NOYB भी है.” सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में होने की ललित मोदी की घोषणा से जुड़ा रहस्य लोगों को उत्सुक बनाता है, लेकिन सुष्मिता, इसकी परवाह नहीं करतीं.

उनका हमेशा से कहा है कि वह सिंगल है, जज तक किसी के साथ उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. खबरें थी कि एक्ट्रेस रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे संग घूमते फिरते देखा जाता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन अब ताली में एक किन्नर और लड़के की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा वह आर्या 3 के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper