सोनभद्र में मेरी माटी मेरा देश/आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम अंतर्गत पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कार्यालय में नियुक्त समस्त अधिकारी/ कर्मचारीगण को अमृत काल के पंच-प्रण की शपथ दिलायी गयी ।

सोनभद्र,आजादी का अमृत महोत्सव के समापन समारोह के अन्तर्गत सम्पूर्ण देश में उत्साह पूर्वक आयोजित किये जा रहे ‘मेरी माटी मेरा देश’ एवं ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के क्रम में 09 अगस्त 2023 को पुलिस अधीक्षक सोनभद्र “डॉ0 यशवीर सिंह” द्वारा पुलिस कार्यालय में नियुक्त समस्त अधिकारी/ कर्मचारीगण को अमृत काल के “पंचप्रण”- विकसित भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी निभानें, गुलामी की मानसिकता से मुक्ति के लिए हर सम्भव प्रयास करने, देश की समृद्ध विरासत पर गर्व व उसके उत्थान के लिए हमेशा काम करने तथा देश की एकता, एकजुटता के लिए सदैव प्रयासरत रहने एवं नागरिकों की कर्तव्य की भावना की शपथ ली गई। इसी क्रम में जनपद के समस्त थाना/कार्यालयों पर समस्त अधिकारी/कर्मचारीगण को पंच-प्रण का शपथ दिलायी गयी ।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper