हत्या कर कैसा लगता है? बस यह जानने के लिए कर युवती ने कर दिए महिला के टुकड़े-टुकड़े

दक्षिण कोरिया: दक्षिण कोरिया से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि 23 साल की युवती ने एक महिला की हत्या सिर्फ यह जानने के लिए कर दी कि इसका अनुभव कैसा होता है। कहा जा रहा है कि आरोपी अपराध से जुड़े टीवी शो और किताबों से काफी ज्यादा प्रभावित थी। साथ ही उसने इस वारदात को अंजाम देने के लिए लंबे समय तक प्लानिंग की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी महिला की पहचान 23 जंग यू जंग के तौर पर हुई है। वह हत्या का अनुभव करना चाहती थी, जिसके चलते उसने एक मासूम महिला को मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार को उसने हत्या की बात मान ली। हालांकि, शुरुआती पूछताछ में उसने बताया था कि बहस के दौरान उसने पीड़िता को मार दिया था, लेकिन बाद में इस बात को गलत होने का दावा किया था।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा ऐसा पाया गया है कि टीवी शो और किताबों से प्रभावित होने के बाद जंग में किसी की हत्या करने का जुनून था। पुलिस का कहना है कि युवती ने महीनों पहले ही इसकी योजना तैयार कर ली थी। जांच के दौरान उसके फोन से पता चला है कि वह इंटरनेट पर शव छिपाने के तरीके भी खोज रही थी। साथ ही उसने हत्या से पहले कई क्राइम शो देखे और किताबें ली थीं।

योजना तैयार करने के बाद उसने एक ऐसी ऐप की मदद ली, जो माता-पिता को बच्चों के लिए ट्यूटर्स से जोड़ती थी। इसके जरिए युवती ने खुद को 9वीं के बच्चे की मां के रूप में बताया। हत्या के दिन जंग महिला के घर एक छात्र बनकर पहुंची और बेरहमी से उसपर चाकू से वार कर दिए। इतना ही नहीं उसने शव के टुकड़े किए और सूटकेस में रखकर नदी के पास ठिकाने लगा दिए। अपराध को पूरी तरह अंजाम देने के लिए उसने महिला का मोबाइल फोन, आईडी कार्ड समेत कई चीजें अपने पास ही रख लीं।

पुलिस का कहना है कि वह जंग के दिमागी हालत की भी जांच कर रही है। पुलिस ने कहा, ‘जंग का कहना है कि उसे अपने किए पर दुख है। वह साइकोपैथ है या नहीं, यह जानने के लिए हम टेस्ट कर रहे हैं। जंग अकेली रहती थी और 5 साल पहले ग्रेजुएट होने के बाद से ही बेरोजगार थी।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper