हद हो गई! घाव का टांके की जगह फेवीक्विक से किया इलाज; मेडिकल स्टाफ संग हुआ खेला

तेलंगाना: तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर के आधार पर घटना की जांच की तो पाया कि एक निजी अस्पताल में चिकित्साकर्मियों ने इलाज में घोर लापरवाही दिखाई। टांके लगाने के बजाय घायल लड़के का इलाज फेविक्विक से किया गया। मामला सामने आया तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खेलने के दौरान आई चोट

जानकारी के अनुसार जोगुलम्बा गडवाला जिले के आइजा स्थित एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टाफ ने टांके की जगह फेविक्विक लगाकर घायल लड़के का इलाज किया। गिरने से लड़का घायल हो गया था। कर्नाटक के रायचूर जिले के लिंगसोगुर के रहने वाले वंशकृष्ण अपनी पत्नी सुनीता और बेटे प्रवीण के साथ तेलंगाना में रहने वाले रिश्तेदारों के एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। प्रवीण कार्यक्रम के दौरान खेलते समय गिर पड़ा।

टांके की जगह लगाया फेविक्विक

उसकी बाईं आंख के ऊपरी हिस्से में चोट लगने के कारण उसे एक स्थानीय निजी अस्पताल में ले जाया गया। उसका घाव गहरा था। मेडिकल स्टाफ ने घाव पर टांके लगाने के बजाय फेवीक्विक से चिपका दिया। जब यह बात उसके पिता को पता चली तो उन्होंने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन से की। बाद में आरोपी मेडिकल स्टाफ की पहचान की गई और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

वंशकृष्ण ने इसकी शिकायत आइजा थाने में की है। शुक्रवार को यह मामला शहर में चर्चा का विषय बन गया। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इस घटना से पीड़िता के परिजनों में कोहराम मच गया है। उनका कहना है कि इससे बच्चे को खतरा हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper