समर सेल के आखिरी दिन धमाकेदार डील, 6 हजार रुपये से कम में मिल रहा तगड़ा फोन

नई दिल्ली: अमेजन की समर सेल आज खत्म होने वाली है। सेल के आखिरी दिन आप 6 हजार रुपये से कम में तगड़े फीचर वाला स्मार्टफोन- Redmi A1 खरीद सकते हैं। 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 8,999 रुपये है। सेल में आप इसे 37 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 5,699 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 5,400 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। फिलहाल आइए जानते हैं, रेडमी A1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस एंट्री लेवल फोन में 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 400 निट्स का है। फोन 2जीबी LPDDR4X रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। 512जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर लगा है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का ड्यूल एआई कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11a/b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। रेडमी का यह 4G फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन में आता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper