हरदोई में गंजा कहने पर की दोस्त की हत्या

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक व्यक्ति ने समारोह में गंजा कहने पर दोस्त की हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक समारोह में सुनील कुमार ने दोस्त अवनीश कुमार को गंजा बोल दिया। इससे नाराज अवनीश ने सुनील को इमारत की छत से फेंक दिया।

गंभीर रूप से घायल सुनील को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सुनील और अविनाश मोटरसाइकिल से एक साथ समारोह में पहुंचे थे और रात का खाना खा रहे थे, तभी सुनील ने अविनाश को गंजा कहा। इससे नाराज अविनाश ने कथित तौर पर अपने दोस्त को छत से फेंक दिया।

अविनाश ने भागने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि अविनाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि अविनाश और सुनील बचपन के दोस्त थे और अक्सर साथ देखे जाते थे। इस घटना को लेकर अविनाश ने कहा कि उसने सुनील को गुस्से में आकार इमारत से फेंक दिया, उसको मारने का कोई इरादा नहीं था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper