हरिद्वार: गोविन्दपुरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार कॉलगर्ल समेत सात गिरफ्तार

हरिद्वार: एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने बुधवार तड़के हरिद्वार की पॉश कॉलोनी गोविंदपुरी के एक होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान बाहर से बुलाई गई चार कॉलगर्ल के साथ तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। सारा नेटवर्क जस्ट डायल के माध्यम से संचालित किया जा रहा था। जस्ट डायल के द्वारा ही एक पूरा होटल लीज पर लेकर वहां पर सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था।

बुधवार तड़के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल एवं एसओजी ने गोविंदपुरी स्थित डिवाइन गंगा होटल पर छापेमारी की तो वहां से टीम ने चार लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया। फोन के माध्यम से लगातार होटल की संचालिका से लड़कियां उपलब्ध कराने के बारे में बातचीत चल रही थी। पुलिस ने इस मामले में होटल से ही सेक्स रैकेट चलाने वाली उमा उर्फ पूजा निवासी दिल्ली के साथ तीन अन्य युवतियाें और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसने से एक कनखल व एक ज्वालापुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

इस होटल पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की नजर थी। जस्ट डायल पर इस तरह की सेवाएं लेने वालों को तत्काल यह नंबर नजर आ रहा था। हालांकि जस्ट डायल पर मसाज पार्लर और इससे जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराने की बात कही जाती थी, लेकिन अब यह तमाम लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

एसओजी प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक होटल पर छापेमारी की गई जिसमें 4 लड़कियों के साथ 3 लड़के भी पकड़े गए हैं। लड़कियां दूसरे राज्यों से बुलाकर यहां पर रखी गई थीं, जबकि पकड़े गए युवकों में एक युवक ज्वालापुर व एक कनखल का शामिल है। अब इन सभी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper