हैदराबाद में शख्स ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

हैदराबाद । एक चौंकाने वाली घटना में, हैदराबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली। चंदनगर इलाके के पापीरेड्डी कॉलोनी में उनके घर से पड़ोसियों द्वारा दरुगध की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को दरवाजा तोड़ा जिसके बाद शव मिले।

घर में नागराजू, उनकी पत्नी सुजाता और बच्चों सिदप्पा (11) और राम्याश्री (7) के शव पड़े मिले। पुलिस को आशंका है कि घटना शुक्रवार की है। नागराजू ने अपनी पत्नी और बच्चों पर दर्जी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कैंची से हमला किया और उन्हें मारने के बाद खुद को फांसी लगा ली।

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत चंदनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मूल रूप से संगारेड्डी जिले के जहीराबाद के रहने वाला नागराजू पिछले कुछ सालों से हैदराबाद में रह रहा था और सेल्समैन का काम कर रहा था।

नागराजू के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ता रहता था। उन्हें शक है कि शुक्रवार रात सुजाता के साथ हुए झगड़े के दौरान उसने यह भयावह कदम उठाया। चूंकि पिछले तीन दिनों से घर में ताला लगा था और दरुगध भी आ रही थी, पड़ोसियों को शक हुआ और पुलिस को सूचना दी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या नागराजू को कोई मानसिक समस्या थी या उन्हें अपनी पत्नी के बारे में कोई संदेह था। स्थानीय निवासियों के अनुसार सुजाता सिलाई का काम करती थी और ब्याज पर पैसे उधार भी देती थी। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार को कोई वित्तीय समस्या नहीं थी लेकिन नागराजू उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper