होटल रेडिसन ने लांच किया कार्पोरेट डिस्काउंट कार्ड

बरेली ,18अप्रैल। होटल रेडिसन एवम बीमा घर बरेली ने कल राम नवमी पर कॉरपोरेट डिस्काउंट कार्ड लांच किया। इस कार्ड के द्वारा लोगो को 15 प्रतिशत की छूट रूम बुकिंग एवम फूड, बेवरेज पर होटल रेडिसन बरेली के साथ साथ रेडिशन मुंबई, हयात प्लेस पुणे, हिंजेवाड़ी में भी मिलेगी।

इस कार्ड में होटल रेडिशन के एमडी मेहताब सिद्दीकी ने बताया कि रेडिशन ग्रुप द्वारा बीमा घर के साथ विशेष टाई अप इस कारण से किया गया है ताकि लोगों की इंश्योरेंस के प्रति जागरुकता बढ़ सके।
कार्ड की वैलिडिटी 31 मार्च 25 तक रहेगी। कॉर्ड की उपलब्धता होटल रेडिसन एवम बीमा घर पर रहेगी। बीमा घर के सीईओ अनुज अग्रवाल ने बताया कि फाइव स्टार होटल रेडिशन द्वारा लोगो को रेस्टोरेंट में बेहतर फूड, बेवरीज की उपलब्धता कराना है।
जीएम हर्षित उप्पल ने बताया इस कार्ड को लॉन्च करने का उद्देश्य होटल रेडिशन बरेली ,Radisson मुंबई एवम हयात प्लेस पूना की उत्कृष्ट सेवाओं,सुविधाओं को बरेली वासियों को पहुंचाना है। बरेली एवम आसपास के जिलों के बड़ी संख्या में युवा पुणे, मुंबई में विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनियों में कार्यरत हैं उनके परिवार को देश की आर्थिक राजधानी मुंबई, पुणे जानें पर कॉरपोरेट डिसकाउंट कार्ड का लाभ उठा सकेंगे।
बीमा घर के सीईओ अनुज अग्रवाल ने बताया बीमा घर जागरुकता अभियान चला रहा है ताकि लोग जीवन बीमा, स्वास्थ्य बीमा को नए नजरिए से देखना प्रारम्भ करें। इंश्योरेंस की समझ आए । उन्होंने बताया कि बीमा घर पर निशुल्क पोर्टफोलियो सुविधा उपलब्ध है।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper