17 सितंबर को सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 7 राशि के लोगों के जीवन में होंगे अप्रत्याशित बदलाव, जान लें वरना…

नई दिल्ली. अगले सप्ताह में ग्रहों के राजा सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे। सिंह से कन्या राशि में जाएंगे। सूर्य का गोचर 7 राशियों के लिए सौभाग्य लेकर आया है। उनके जीवन में अप्रत्याशित परिवर्तन होंगे। ग्रह स्वामी सूर्य अपनी गृह राशि सिंह को छोड़कर 17 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। मेष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि में सूर्य के गोचर से सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे।

मेष: सूर्य के गोचर के दौरान मेष राशि से संबंधित सभी कार्य पूरे होंगे। आप अपने काम में सफल होंगे, सेहत में सुधार होगा।

वृष: वृष राशि वालों को सूर्य के गोचर के दौरान मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान बड़े फैसले सोच-समझकर लें।

मिथुन: सूर्य के गोचर के बाद मिथुन राशि के जातकों को मानसिक तनाव का अनुभव हो सकता है। प्रियजनों के साथ संबंध खराब होने की संभावना है। तो सावधान रहें।

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ है। इस दौरान आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी। आर्थिक लाभ होगा।

सिंह: सिंह राशि के लिए सूर्य का गोचर अनुकूल नहीं है। आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस समय सोच-समझकर निर्णय लें।

कन्या: कन्या राशि के लिए सूर्य राशि का परिवर्तन सामान्य है। आय के पर्याप्त स्रोत प्राप्त करें। हालांकि खर्चे बढ़ने से कुछ दिक्कतें भी आ सकती हैं।

तुला: सूर्य का गोचर उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकता है। इस दौरान आपके विदेश जाने की संभावना है। सूर्य भगवान की कृपा से आपको शुभ समाचार मिलेगा।

वृश्चिक: इस दौरान वृश्चिक राशि वालों के लिए आय के स्रोत में वृद्धि होगी। आर्थिक परेशानी दूर होगी। पारिवारिक माहौल खुशनुमा है।

धनु: सूर्य की कृपा धनु राशि वालों के लिए नए अवसर लेकर आती है। व्यापारियों को लाभ मिलता है। स्वास्थ्य में सुधार होता है। मुश्किलों से मुक्ति मिलेगी।

मकर: सूर्य का गोचर मकर राशि वालों के लिए कुछ परेशानी का कारण बनता है। इस समय वाद-विवाद से बचें। ऑफिस में सहकर्मियों से संबंध खराब हो सकते हैं, मानसिक तनाव रहेगा।

कुंभ: सूर्य राशि परिवर्तन के प्रभाव से आपका आर्थिक जीवन कुछ हद तक परेशान रहेगा। खर्चों पर नियंत्रण रखें। पार्टनर के स्वास्थ्य के कारण मानसिक तनाव के संकेत हैं।

मीन: सूर्य के गोचर के दौरान मीन राशि वालों को नए अवसर प्राप्त होते हैं। निवेश लाभ लाता है। अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। समाज में मान सम्मान बढ़ता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper