2024 लोकसभा चुनाव के लिए लोकदल ने कसी कमर, यूपी की 80 सीटों पर लड़ने की तैयारी कर रहा है लोकदल

आज दिनांक 5 नवंबर 2023 को लोकदल के केंद्रीय कार्यालय 8 मॉल एवेन्यू में लोकदल का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमे 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए लोकदल ने अपनी रणनीति का खाका तैयार करते हुए पार्टी के नेताओं की एक टीम बनाई है.बूथों की पहचान की है, जहां पार्टी को अपनी पकड़ मज़बूत करनी है, और ज़मीनी स्तर पर जगह बनानी उसको लेकर चर्चा की है। श्री सिंह ने कहा है कि कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से जुड़ जाए उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि हमारा दल बहुत ही पुराना दल है चौधरी चरण सिंह का दल है,किसानों का दल है।

सिंह ने यह भी आशंका जताई कि 2024 के लोकसभा चुनाव में अगर सत्ता संतुलन की स्थिति नहीं बनती है तो भारतीय लोकतंत्र ख़तरे में आ जाएगा। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आवाहन करते हुए कहा है कि सभी लोग एकजुट होकर महंगाई बेरोजगारी के माहौल से लोगों को निजात दिलाने के लिए संकल्पित हो और । इसी क्रम में आनेवाले लोकसभा 2024 चुनाव को मजबूती से लड़ने की तैयारी भी करें इसी क्रम में लोकदल के नीतियों से प्रभावित होकर आज राष्ट्रीय महासचिव के पद पर मेरठ से चौधरी विजेंद्र सिंह को मनोनीत किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper