उदयपुर हत्याकांड : कर्नाटक भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शुरू किया ऑनलाइन अभियान

बेंगलुरू । राजस्थान के उदयपुर में एक हिंदू व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर देश के कई राज्यों में रोष है। इस कड़ी में कर्नाटक भाजपा ने इस मामले पर अपना विरोध दर्ज करते हुए ‘आतंकवादी कांग्रेस’ नामक एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया है। भाजपा ने अपने ऑनलाइन पोस्ट में कहा कि “भारत के कांग्रेस शासित राज्य में हिंदुओं का नरसंहार हो रहा है। राजस्थान की घटना इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस जहां भी सत्ता में आएगी, वहां हिंदुओं की कोई सुरक्षा नहीं होगी।”

कर्नाटक भाजपा ने मांग की है कि हत्यारों को फांसी दी जानी चाहिए। इसके साथ पोस्ट में हैशटैग ‘आतंकवादी कांग्रेस’ लिखा।

भाजपा ने कहा, “कांग्रेस एक आतंकवादी पार्टी है। कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य कट्टरपंथी तत्वों को खुश करना है। अमानवीय घटना के बाद भी कांग्रेस चुप क्यों है। जो लोग जीवन के अधिकार की बात करते हैं, वे अब कहां चले गए।”

भाजपा ने कहा, “घटना उस राज्य में हुई थी जहां कांग्रेस का राष्ट्रीय चिंतन शिविर का आयोजन हुआ था। जिस राज्य में ‘भारत जोड़ो’ का आयोजन किया गया था, वहां हिंदुओं के लिए कोई सुरक्षा नहीं है।”

भाजपा ने हमला करते हुए कहा, “क्या आप हिंदुओं के शवों पर भारत को एकजुट करना चाहते हैं, कांग्रेस धार्मिक उद्देश्यों से की गई हत्याओं की घटनाओं के प्रति सहानुभूतिपूर्ण रवैया अपनाती है। अगर कोई पार्टी मानव रक्त में धर्म को खोजने की कोशिश करती है, तो वह कांग्रेस है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper