Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

CM योगी आज परखेंगे प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां, 23 सितंबर को काशी आ रहे हैं पीएम

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 23 सितंबर को काशी के दौरे पर आ रहे हैं। वह गंजारी और रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंट में आयोजित दो कार्यक्रमों को शामिल होंगे। इसके लिए प्रशासन की तैयारियों को परखने के लिए योगी आदित्यनाथ सोमवार को आएंगे।

प्रोटोकाल के अनुसार वह हेलीकाप्टर से शाम साढ़े चार बजे सीधे आराजीलाइन ब्लाक के करसड़ा स्थित अटल आवासीय विद्यालय परिसर पहुंचेंगे। वहां पर विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद बच्चों से संवाद करेंगे। वहां से वह हेलीकाप्टर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम गंजारी के निमार्ण स्थल पहुंचेंगे।

कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे
वहां पर शिलान्यास स्थल, जनसभा स्थल का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह सर्किट हाउस पहुंचकर प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों, विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। वह श्री काशी विश्वनाथ धाम और श्री काल भैरव का दर्शन करेंगे। उधर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा है।

21 को आएगी बीसीसीआइ की टीम प्रशेश सरकार द्वारा गंजारी में उपलब्ध कराई गई भूमि पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड कर रहा है। इसलिए वहां शिलान्यास कार्यक्रम उसी की देखरेख में होना है। इसके लिए बीसीसीआइ की टीम 21 सितंबर को आ जाएगी। इसमें बीसीसीआइ के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह आदि शामिल होंगे। संभावना है कि खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी कार्यक्रम में शामिल रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper