Jio का बड़ा तोहफा, फिर से फ्री सारी सर्विस, पैसे वापस मिलेंगे!

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान जारी किया है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल की वैधता मिलेगी। कंपनी दिवाली 100 फीसदी कैशबैक ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इस प्लान की टैग लाइन रखी है, रिचार्ज करो इस दिवाली पर और पाओ फायदे अगली दिवाली तक। जियो ने ये प्लान 1699 रुपए में लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री वॉइस कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

1699 रुपए के इस प्लान की वैधता एक साल की है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 547 जीबी डेटा मिलता है। रिलायंस जियो के इस प्लान में जो कैशबैक मिल रहा है वह रिलायंस डिजिटल कूपन के रूप में मिलेगा। जो यूजर्स के माय जियो एप में सेव हो जाएगा। इस कूपन का इस्तेमाल यूजर्स अगले रिचार्ज में कर सकेंगे।

बता दें कि 1699 रुपए के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को कुल 547.5 जीबी डेटा मिलता है। इस पैक यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। जबकि वॉइस कॉल की बात करें तो ये पूरी तरह से फ्री वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस पैक में ग्राहकों को हर रोज 100 एसएमएस मिलता है। साथ ही सभी जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यूजर्स इस कैशबैक का इस्तेमाल भविष्य में रिचार्ज के दौरान कर सकते हैं। हालांकि कैशबैक के रूप में मिले ये कूपन सिर्फ 31 दिसंबर 2018 तक ही वैध होंगे। इसका मतलब है इन कूपन का इस्तेमाल इस साल के अंत तक करना होगा। बता दें कि जियो का ये ऑफर 18 अक्टूर से 30 नवंबर तक ही मान्य होगा। हालांकि इस कैशबैक का इस्तेमाल यूजर्स रिलायंस डिजिटल स्टोर पर भी कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए यूजर्स को कम से कम 5,000 रुपए की खरीदारी करनी होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper