Samsung Crystal 4K Neo TV लॉन्‍च, धुआंधार फीचर्स के साथ मिलेगा मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन!

नई दिल्‍ली। अगर आप घर बैठे सिनेमा हॉल का मजा चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्‍छी साबित हो सकती है। क्‍योंकि आज हम आपको बतानें जा रहे हैं ऐसे ही टीवी के बारें में। जी हां टेक कंपनी Samsung ने अपना नया Smart TV लॉन्च किया है जिसमें आपको कई दिलचस्प फीचर्स दिए जा रहे हैं. टीवी के साथ आपको अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है

Samsung ने लॉन्च किया नया Smart TV
कुछ समय पहले ही सैमसंग (Samsung) ने एक नया स्मार्ट टीवी, Samsung Crystal 4K Neo TV लॉन्च किया है. इस स्मार्ट टीवी को को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप (Samsung Shop), अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकेगा. इस स्मार्ट टीवी की कीमत 35,990 रुपये है और आप इसे 12 महीनों की नो-कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

साथ में पाएं Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन!
इस टीवी को खरीदने पर आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि अगर आप Samsung Crystal 4K Neo TV को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदते हैं तो आपको अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री (Free) में मिलेगा.

Samsung Crystal 4K Neo TV का डिस्प्ले
आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी को 43-इंच के 4K डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें आपको एचडीआर10+ (HDR10+) सपोर्ट, बेजेल-लेस डिजाइन और इमर्सिव एक्सपीरिएन्स मिलेगा. ये स्मार्ट टीवी एक दमदार क्रिस्टल प्रोसेसर से लैस है और इसमें आपको ऑटो गेम मोड और मोशन एक्सेलेरेटर सपोर्ट भी दिया जा रहा है.

Samsung Crystal 4K Neo TV के बाकी फीचर्स
सैमसंग (Samsung) के नए स्मार्ट टीवी में आपको डॉल्बी डिजिटल प्लस का साउन्ड सपोर्ट दिया जा रहा है जिससे आप 3D साउन्ड का भी मजा उठा सकेंगे. साथ ही, अडैप्टिव साउन्ड फीचर और एक शानदार म्यूजिक प्लेयर भी इस टीवी में दिया जा रहा है. आप इस टीवी में Gaana ऐप को भी एक्सेस कर सकते हैं. ये स्मार्ट टीवी इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेन्ट सपोर्ट्स के साथ आता है जिसमें एलेक्सा (Alexa) और बिक्सबी (Bixby) शामिल हैं.

इसमें दिए गए ‘यूनिवर्सल गाइड’ से आप आराम से अपने फेवरेट शोज और फिल्में ढूंढ सकते हैं. इसके ‘टीवी प्लस मोड’ में आपको 55 ग्लोबल और लोकल लाइव चैनल दिए जा रहे हैं जिन्हें आप सैमसंग टीवी प्लस (Samsung TV Plus) पर फ्री में लॉग-इन करके एक्सेस कर सकते हैं. इस टीवी के ‘पीसी मोड’ से आप इसे चुटकियों में पर्सनल कंप्यूटर में बदल सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper