अजमेर में श्रद्धा जैसा कांड: शादी के 26 दिन बाद पति ने रेता गला, बोरे में भर फेंक दिया

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब राजस्थान के अजमेर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले में शादी के 25 दिन बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने पत्नी की लाश को बोरे में भरकर पुष्कर में किसी सुनसान जगह पर फेंक दिया। जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला अजमेर जिले के क्रिश्चियनगंज थाने का है जहां इंटरकास्ट मैरिज के 26 दिन बाद नव विवाहित महिला को उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया।

पत्नी की हत्या के बाद जब पति उसकी लाश बोरे में भरकर ठिकाने लगाने जा रहा था तो पड़ोसी ने देख लिया और पुलिस को सूचना कर दी। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने पति से पूछताछ के बाद शव बरामद कर लिया है। बता दें कि क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के द्वारका नगर गली नंबर-4 में रहने वाला मुकेश सिंधी (34) नया बाजार में कपड़े की दुकान चलाता है जिसकी 26 दिन पहले ही भगवान गंज की रहने वाली जेनिफर (32) से शादी हुई थी। दोनों अलग-अलग जाति के हैं जिनकी अरेंज मैरिज हुई थी। वहीं शादी के बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होने लगा।

दरअसल बुधवार की सुबह मुकेश और उसकी पत्नी के बीच जोरदार बहसबाजी हुई। आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो रही थी और जेनिफर लगातार कह रही थी कि मुझे माफ करो, अब ऐसा नहीं करूंगी। वहीं कुछ देर बाद दोनों की आवाज आनी बंद हो गई और कुछ समय बाद मुकेश घर से बाहर निकला और एक बोरा लेकर घर आया। पड़ोसियों के मुताबिक मुकेश घर के बाहर वही बोरा लेकर निकला जो स्कूटी पर रखते समय गिर गया। इसी दौरान पड़ोसी को बोरे में लाश दिखाई दी जिसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले मुकेश ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की और इस दौरान वह लगातार पति के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन पति का दिल नहीं पसीजा और उसने जेनिफर का गला रेत दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर देखा तो वहां खून के निशान मिले। इसी दौरान लाश को ठिकाने लगाकर घर पहुंचा था जहां पुलिस को देख पहले उसने भागने की कोशिश की लेकिन उसे कलेक्ट्रेट के पास पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में पति ने बताया कि उसने पत्नी का मर्डर कर बॉडी पुष्कर में फेंक दी है। वहीं घटना के बाद पुलिस की जांच में पता चला है कि मुकेश ने तीन साल पहले यह घर खरीदा था और अक्सर दोनों घर में ही बंद रहते थे। फिलहाल आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper