अमिताभ और अजय के साथ रनवे 34 में काम कर उत्साहित है रकुल प्रीत सिंह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह महानायक अमिताभ बच्चन और सिंघम स्टार अजय देवगन के साथ फिल्म रनवे 34 में काम कर बेहद खुश और उत्साहित है। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रनवे 34 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रकुल ने अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम किया है। रकुल प्रीत सिंह बताया कि वह रनवे 34 में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम कर बेहद उत्साहित है।

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “ फिल्म रनवे 34 में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर बेहद खुश और उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यदि आपने अपने जीवन में जो काम किया है और उसी काम को करने के लिए आपको कोई बड़ा प्लेटफॉर्म मिलता है, तो क्या आप डर जाएंगे। यदि आप डर जाते हैं तो आपके काम का कोई फायदा नहीं है। इसीलिए काम जितना चुनौतीपूर्ण होता है, मुझे काम करने में उतना ही मजा आता है।”

गौरतलब है कि अजय देवगन के निर्देशन में बनीं रनवे 34 की कहानी दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म ‘रनवे 34’ में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। रकुल प्रीत सिंह एक महिला पायलट के रोल में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper