आईएफएफआई प्रीमियर: ऑडियंस ने दडिमांड की सीक्वल की और सरहाया सुसी गणेशन की दिल है ग्रे मूवी को

‘दिल है ग्रे’ ने हाल ही में गोवा में आईएफएफआई में अपने प्रीमियर में विजयी शुरुआत की, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और इसकी तुलना ब्लॉकबस्टर ‘दृश्यम’ से की जाने लगी। ट्विस्ट के साथ इसकी मजबूत कहानी के लिए। निर्देशक सुसी गणेशन ने प्रशंसा का आनंद लिया, लेकिन सीक्वल के लिए उत्सुक दर्शकों का सामना करना पड़ा, जो फिल्म के जबरदस्त स्वागत का प्रमाण है।

फिल्म की सफलता के मद्देनजर, गणेशन ने इसकी प्रतिध्वनि पर विचार करते हुए हमारे जीवन पर सोशल मीडिया के प्रभाव के चित्रण पर जोर दिया। उन्होंने टिप्पणी की, “हर दिन सोशल मीडिया से संबंधित एक अपराध होता है। यह अनावश्यक जानकारी के कारण है जिसे हम साझा करते हैं। मुझे खुशी है कि ‘दिल है ग्रे’ दर्शकों के साथ जुड़ने में सफल रही। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि यह एक यथार्थवादी तस्वीर पेश करता है कि अगर सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया जाए तो यह कैसे लोगों की जिंदगियों को उलट-पुलट कर सकता है।”

मुख्य अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने सराहना के लिए आभार व्यक्त किया और अपने प्रदर्शन का श्रेय गणेशन के निर्देशन कौशल को दिया। “दोस्तों, फिल्म की सराहना करने के लिए धन्यवाद। मेरे प्रदर्शन का श्रेय सुसी सर को जाता है। वह जानते हैं कि अपने अभिनेताओं से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे निकालना है।”

मानवीय भावनाओं और साइबर हैकिंग की जटिल खोज पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को स्पष्ट रूप से पसंद आई है, जिससे वे अगली कड़ी की संभावना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इस साल की शुरुआत में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पवेलियन का हिस्सा थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper