अमेरिका में इंडियाना के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत और तीन घायल

वॉशिंगटन: अमेरिका के इंडियाना गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन घायल भी हैं। फायरिंग की यह घटना रविवार को एक मॉल में हुई। इंडियाना के मेयर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ग्रीनवुड पार्क मॉल में गोलीबारी हुई है जिसमें तीन लोग मारे गए हैं। अन्य तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रीनवुड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों से इसके बारे और अधिक जानकारी देने को कहा गया है। यूएस में गोलीबारी की घटनाएं कोई नई बात नहीं है। गन वायलेंस आर्काइव के मुताबिक एक साल में 40 हजार से अधिक मौतें फायरिंग हुई है।

ह्यूस्टन के अपार्टमेंट में गोलीबारी, चार की मौत
वहीं, ह्यूस्टन के एक अपार्टमेंट परिसर में कहासुनी के दौरान गोलीबारी में चार लोग मारे गए हैं। ‘द हैरिस काउंटी’ के शेरिफ कार्यालय ने बताया कि अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां चार पुरुष मिले, जिन्हें शनिवार देर रात गोली मारी गई थी। उन्होंने बताया कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चौथे की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हुई।

शेरिफ एड गोंजालेज ने ट्विटर पर बताया कि मरने वालों में से दो की उम्र 16 साल, एक की 19 और एक की 25 साल है। शेरिफ कार्यालय के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने मृतकों सहित कई पुरुषों को कहासुनी के बाद एक-दूसरे पर गोलियां चलाते हुए देखा था। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि फिलहाल घटना के पीछे की मंशा या आरोपियों की कोई जानकारी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper