इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मुझसे मालिश कराई और फिर…

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स अक्सर अपने कुछ पुराने विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि पाकिस्तानी टीम में उनके साथ नौकरों जैसा बर्ताव होता था. इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि मुझसे मालिश कराई जाती थी और कपड़े-जूते साफ कराए जाते थे. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा सुल्तान: एक मेमॉयर में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

स्विंग के सुलतान रहे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने बताया कि उनके पूर्व टीम साथी सलीम मलिक करियर के शुरुआती दिनों में उनके साथ नौकरों जैसा बर्ताव करते थे. वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा सुल्तान: एक मेमॉयर में यह खुलासा करते हुए बताया कि पाकिस्तानी टीम में उनके सीनियर रहे सलीम मलिक ने उनसे मालिश कराई और कपड़े-जूते साफ कराए थे.

बता दें कि स्विंग के सुलतान वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए साल 1984 में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 356 वनडे मैचों में 502 विकेट झटके थे. वसीम अकरम ने पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट मैचों में 414 विकेट हासिल किए थे.

वसीम अकरम ने कहा, ‘सलीम मलिक मेरे जूनियर होने का फायदा उठाते थे और मेरे साथ नौकर की तरह बर्ताव करते थे. सलीम मलिक मुझसे मालिश करने के लिए कहते थे और मुझे अपने कपड़े और जूते साफ करने का ऑर्डर भी देते थे.’ सलीम मलिक ने वसीम अकरम के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ये सिर्फ वसीम अकरम ने अपनी किताब के प्रचार करने के लिए कहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper