इस धाकड़ क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो की गर्लफ्रेंड जोसना गोंजाल्विस काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं. जोसना गोंजाल्विस के पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. जोसना गोंजाल्विस के बार में बहुत ही कम फैंस जानते हैं.

खिता के नाम से मशहूर ड्वेन ब्रावो की गर्लफ्रेंड जोसना गोंजाल्विस एक पेशेवर शेफ हैं. ये दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. जोसना गोंजाल्विस हॉटनेस में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकसर फ्रेंड्स के साथ मस्ती की फोटो अपलोड करती हैं. वह भी हर कैरेबियाई नागरिक की तरह बीच पर दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं.

जोसना गोंजाल्विस और ड्वेन ब्रावो का एक लड़का भी है. जोसना ने ब्रावो के बेटे को जन्म देने के बाद वह इतालवी फूड में अपना करियर बनाने के लिए इटली के एक छोटे से शहर में चली गईं थी.

जोसना गोंजाल्विस एक पेशेवर शेफ बनने के लिए फ्रांस में इंटर्नशिप के लिए भी गई थी. वे ड्वेन ब्रावो के साथ भी अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं.

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इंटरनेशनल करियर से संन्यास ले चुके हैं. वे आईपीएल 2022 में धोनी की कप्तानी में खेले थे. वे दुनियाभर की टी20 और टी10 क्रिकेट लीग में खेलते हुए दिखाई देते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper