एक्शन थ्रिलर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स अब 29 जुलाई को होगी रिलीज

मुंबई: इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है लेकिन अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए थोड़ा और सब्र करना पड़ेगा। दरअसल, फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने अब इस फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। ताजा अपडेट के मुताबिक, यह एक्शन थ्रिलर फिल्म अब 29 जुलाई को रिलीज होगी। इससे पहले इसे 8 जुलाई को रिलीज करने की तैयारी थी।

फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आने वाले हैं। जॉन और अर्जुन इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए जॉन ने मोटी फीस वसूल की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए पठान से ज्यादा पैसे लिए हैं। फिल्म का निर्माण एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने मिलकर किया है।

वहीं, फिल्म के निर्देशन की कमान एक बार फिर मोहित सूरी के हाथ में है। इससे पहले वह एक विलेन भी बना चुके हैं। साल 2014 में रिलीज हुई एक विलेन बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में रितेश देशमुख के रोल को काफी पसंद किया गया था। बता दें कि फिल्म में रितेश एक साइको किलर के किरदार में नजर आए थे। वहीं सिद्धार्थ और श्रद्धा ने भी इस फिल्म में अपने रोल के साथ न्याय किया था। देशभर में इस फिल्म में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। फिल्म के साथ इसके गाने भी जबरदस्त हिट हुए थे। तेरी गलियां और बंजारा गाना आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper