Wednesday, July 24, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेश

एन सी एल के निगाही क्षेत्र में आयोजित हुई 50 मेगावॉट सोलर प्लांट से सम्बन्धित 14 वीं अनुबंध समीक्षा बैठक

सिंगरौली,नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के निगाही क्षेत्र में स्थापित 50 मेगावॉट सोलर प्लांट परियोजना के सफल संचालन हेतु 14 वीं अनुबन्ध समीक्षा बैठक का आयोजन निगाही महाप्रबंधक कार्यालय के सभागार में आयोजित हुई। इस समीक्षा बैठक की अध्यक्षता एनसीएल के निदेशक(तकनीकी/परियोजना एवं योजना) श्री एस पी सिंह तथा कोल इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (समन्वय) एवं अध्यक्ष – सीएनयूपीएल श्री एम के सिंह के द्वारा की गई। समीक्षा बैठक के दौरान 50 मेगा वॉट सोलर प्लांट के कार्य की प्रगति एवं समय से संचालन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए। बैठक से पूर्व उनके द्वारा सोलर पावर प्लांट का भौतिक निरीक्षण कर कार्य की प्रगति के बारे में विस्तार से जानकारी भी ली गई।
इस दौरान कोल इंडिया लिमिटेड के महाप्रबंधक (वि./या.) एवं सीईओ- सीएनयूपीएल श्री बी के पांडा, एनसीएल के निगाही क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री हरीश दुहन सहित एनसीएल मुख्यालय के समस्त विभागाध्यक्ष तथा एनटीपीसी लिमिटेड के अधिकारी भी मौजूद रहे।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper