ऐतिहासिक पदयात्रा में राजनाथ सिंह जिंदाबाद-ओपी श्रीवास्तव जिंदाबाद के लगे नारे

 

लखनऊ। 12 मई 2024 पूर्वी विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओ. पी. श्रीवास्तव ने रविवार को भव्य पदयात्रा निकाली, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्र की तमाम जनता ने भी बढ़-चढ़ कर भाग लिया। सुबह 7:00 बजे शुरू हुई इस पदयात्रा में ओपी श्रीवास्तव ने इंदिरा नगर सेक्टर 9, 10, 11, 12, 13 सहित अरविंदो पार्क होते हुए मुंशी पुलिया तक डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लखनऊ लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह सहित खुद के लिए भी भाजपा को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। उनके साथ पूरे क्षेत्र का जनसैलाब उमड़ पड़ा, सभी ने राजनाथ सिंह जिंदाबाद- ओपी श्रीवास्तव जिंदाबाद। हमारा सांसद कैसा हो- राजनाथ सिंह जैसा हो। हमारा विधायक कैसा हो-ओपी श्रीवास्तव जैसा हो, के नारे लगाए। उसके बाद चुनावी कार्यालय पर आशुतोष टंडन गोपाल की जयंती पर उन्होंने पुष्पांजलि समर्पित की।

पूर्वी विधानसभा के भाजपा चुनावी कार्यालय पर रविवार को आशुतोष टंडन गोपाल की जयंती के अवसर पर ओ. पी. श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं सहित पुष्पांजलि समर्पित की। उन्होंने आशुतोष टंडन के विचारों व लक्ष्यों पर चलते हुए जनता की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि आशुतोष टंडन जी अपने कार्यकाल के दौरान पूर्वी विधानसभा के विकास कार्यों के साथ, जनता के हर सुख-दुख में भी हमेशा खड़े रहे। मैं भी उन्हीं के लक्ष्यों पर चलते हुए हमेशा जनता की सेवा हेतु समर्पित रहूंगा। भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार में विकास को नए पंख लग रहे हैं और पूर्वी विधानसभा इतिहास रचने के लिए तैयार है।

ओपी श्रीवास्तव जी लगातार जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनता के बीच में बने हुए हैं। सुबह से दोपहर तक पदयात्रा के बाद सेक्टर 9 इंदिरानगर में दो स्थानों पर बैठक की। उसके बाद अजय नगर, शंकरपुरी, मानस सिटी में जनसंपर्क किया। फिर शाम को शक्तिनगर ढाल में एक बड़ी जनसभा की जिसमे भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह भी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper