ऐश्वर्या राय बच्चन की इस हरकत पर मचा बवाल, लोगों ने किया ट्रोल, जाने क्या है मामला

मुम्बई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अदाकारी के साथ-लाथ अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वह अपनी एक फोटो को लेकर ट्रोल हो रही हैं. ऐश्वर्या की तस्वीर को नेटीजन्स एक तरह बेहद प्यारी और खूबसूरत बता रहे हैं, वहीं दूसरी तरह कुछ उन्हें संस्कृति का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की नई तस्वीर पर बवाल बढ़ता ही नजर आ रहा है.

दरअसल, आज यानी 16 नवंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का जन्मदिन है. एक्ट्रेस ने रात 12 बजे बेटी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी का 11वां जन्मदिन मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में ऐश्वर्या अपनी बेटी के आराध्या के होठों पर किस कर रही हैं. फोटो शेयर करने के साथ ऐश्वर्या ने लिखा- ‘माय लव, माय लाइफ…मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं…मेरी आराध्या.’ऐश्वर्या राय बच्चन की इसी तस्वीर पर नेटीजन्स ने हंगामा करना शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग मां-बेटी के प्यार की नजर उतार रहे हैं. तारीफों के पुल बांध रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐश्वर्य़ा राय बच्चन को संस्कृति का पाठ पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस को यह कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि बेटा-बेटी को होठ पर किया जाना हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप ऐसे प्यार कर रही हैं, ठीक है लेकिन ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं रनी चाहिए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper