कन्नौज बवालः डीएम और एसपी हटाए गए, एसएचओ सहित दो दरोगा सस्पेंड, कमिश्नर-आईजी पहुंचे

तालग्राम(कन्नौज)। कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में धार्मिक स्थलों में खुराफात कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश में हुए बवाल के बाद यहां के डीएम और एसपी को हटा दिया गया है। तालग्राम के एसएचओ और दो एसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। कानपुर के कमिश्नर और आईजी रविवार की सुबह फिर तालग्राम पहुंचे हैं। हालात सामान्य है, फिर भी प्रशासन अलर्ट है। जगह-जगह चौकसी हो रही है।

चित्रकूट के डीएम शुभ्रांत शुक्ला को नया जिलाधिकारी बनाया गया है। हाल ही में यहां आए एसपी राजेश श्रीवास्तव की जगह कुंवर अनुपम सिंह को नई जिम्मेदारी मिली है। वहीं, तालग्राम के एसएचओ हरिश्याम सिंह को सस्पेंड कर जितेंद्र सिंह को थाना की कमान सौंपी गई है। दो और दरोगा विनय कुमार और तालग्राम कस्बा चौकी इंचार्ज रामप्रकाश भी सस्पेंड कर दिए गए हैं। हालात का जायजा लेने के लिए रविवार की सुबह ही कानपुर कमिश्नर राजशेखर और आईजी प्रशांत कुमार भी तालग्राम पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे हैं।

तालग्राम थाना क्षेत्र के गांव रसूलाबाद और फिर कस्बे के मोहल्ला टिकुरियान में बिगड़े हालात के बाद इलाके के सभी धार्मिक स्थलों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कड़ी चौकसी की जा रही है। डीएम राकेश मिश्र रविवार की सुबह से मौके पर ही डटे हैं। इसी बीच उन्हें तबादले की जानकारी मिली। वो तालग्राम थाना में ही अफसरों संग बैठक कर हालात का जायजा ले रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper