क्रिकेट में मचाएगी धमाल ससुर-दामाद की ये जोड़ी, एक तेज गेंदबाज तो दूसरे के हाथ में टीम की पूरी कमान

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट इस वक्त बदलाव के दौर से गुजर रहा है. पिछले कुछ दिनों में पीसीबी में भारी उथल पुथल देखने को मिला है. बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा की छुट्टी हो गई तो सलेक्शन कमेटी की कमान भी पूर्व कप्तान के हाथों में आ गई. अब कप्तान बाबर आजम पर भी सबकी नजरें जमी हुई है. घर पर जिस तरह से लगातार टेस्ट मुकाबलों में टीम का प्रदर्शन रहा है वो निशाने पर हैं.

वैसे रमीज राजा की कुर्सी जाने के साथ जो सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिला वो पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बोर्ड में इंट्री थी. उनको चयन समिति का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है. राजा की जगह नजम सेठी ने चेयरमैन की कुर्सी संभाली और अफरीदी को अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुम समिति की कमान दी गई. टीम चयन की जिम्मेदारी यानी कमान पूरी तरह से शाहिद के हाथों में है और कमाल की बात यह है कि उनके दामाद टीम के तेज गेंदबाज हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की सगाई शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा से हुई है. शादी की कोई आधिकारिक डेट सामने नहीं आई है लेकिन जल्दी ही दोनों शादी करने वाले हैं. फिलहाल चोटिल होने की वजह से ये गेंदबाज टीम का हिस्सा नहीं है. ऑस्ट्रेलिया में पिछले साल हुए आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान वो चोट से वापसी करने के बाद फिर से चोटिल हो गए थे. ये पाकिस्तान के क्रिकेट की तस्वीर है कि जहां ससुर चयनकर्ता और दामाद टीम का गेंदबाज है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper