छोटे पर्दे पर कमाल कर रहे हैं बॉबी देओल, देखने को मिल रहा अभिनय का नया रंग

देओल परिवार की तीन पीढिय़ाँ हिन्दी फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं। धर्मेन्द्र ने अपने समय में हिन्दी सिनेमा को कई अविस्मरणीय फिल्में दी। उनके पुत्र सन्नी देयोल ने स्वयं को एंग्रीयंगमैन के रूप में न सिर्फ स्थापित किया अपितु उन्होंने गुस्से को अलग अंदाज में परदे पर पेश किया। वहीं धर्मेन्द्र के दूसरे बेटे बॉबी देओल ने स्वयं को रोमांटिक व एक्शन दोनों में परदे पर उतारा। पूरी तरह से परदे से गायब हो चुके बॉबी देओल को सलमान खान ने धर्मेन्द्र के कहने पर पुन: दर्शकों के सामने अपनी फिल्म रेस-3 के जरिये उतारा। फिल्म को नहीं चली लेकिन बॉबी देओल एक बार फिर से निर्माता निर्देशकों की नजरों में आ गए। इन दिनों बॉबी देओल अपनी वेब सीरीज आश्रम-3 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम 3 की इन दिनों जोरों पर चर्चा है। ये वेब सीरीज 3 जून, 2022 को रिलीज हुई है और इस बार दर्शकों ने इसे पिछले दो सीजन्स से भी ज्यादा प्यार दिया है। पहले दो सीजन्स को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था तभी प्रकाश झा इसका तीसरा सीजन भी लेकर आए हैं। इस नए सीजन में बाबा निराला की चमत्कारी शक्तियाँ और बढ़ गई हैं। वो खुद को भगवान बनाने पर तुले हुए हैं। इस बार ईशा गुप्ता की भी सीरीज में एंट्री हुई है जो इस सीजन की हाईलाइट बनी हुई हैं। ये सब दर्शकों को खूब भा गया है। तभी आश्रम 3 ने रिकॉर्ड बना लिया है।

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई आश्रम 3 ने 32 घंटे में 100 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि एमएक्स मीडिया के चीफ कंटेंट ऑफिसर कर रहे हैं। चीफ कंटेंट ऑफिसर ने बताया, एक बदनाम …आश्रम 3, इस अनोखी सीरीज को देखने के लिए दर्शकों की संख्या में कमाल का इजाफा हुआ है और ये इसका सबूत है कि सीजन 2 ने 17 घंटों से भी कम समय में 50 मिलियन और सीजन 3 ने सीरीज लॉन्च के केवल 32 घंटों में 100 मिलियन को पार कर लिया है। हम कोशिश करेंगे कि हम आगे तक शक्तिशाली और प्रभावशाली कहानियों को दिखाते रहें। आश्रम 3 का बज तो इसके रिलीज से पहले ही बना हुआ था। सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज के छह घंटे के भीतर पूरे भारत में यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था।

चौथा सीजन भी आएगा
आश्रम 3 को जिस पर मोड़ पर छोड़ा गया है, उसके आगे की कहानी आपको चौथे सीजन में देखने को मिलेगी। वेब सीरीज के रिलीज के दिन ही मेकर्स ने इसके चौथे सीजन का ऐलान कर दिया था और एक छोटा सा टीजर भी रिलीज कर दिया था, ताकि दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ जाए। तीसरे सीजन में पम्मी बाबा से बदला लेने और उसका पर्दाफाश करने की हर मुमकिन कोशिश करती है। देखना होगा कि बाबा का चौथे सीजन में क्या हाल होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper