जब सिंपल लुक में परिवार के साथ गणपति दर्शन के लिए निकली नीता अंबानी, अपने लुक से किया सबको अट्रेक्ट

मुंबई: नीता अंबानी भले ही दादी बन चुकी हों, लेकिन खूबसूरती के मामले में उन्हें टक्कर देना अभी भी बहुत मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि 58 की उम्र में भी वह न केवल बहुत ही फिट और जवां दिखती हैं बल्कि अपने आप में वह एक ट्रेंडसेटर भी है। यही तो एक वजह भी है कि लाइमलाइट से कोसों दूर रहने के बाद भी मिसेज अंबानी जब किसी पार्टी या इवेंट का हिस्सा बनती हैं, तो पैपराजी के बीच उनकी फोटोज लेने की एक अजीब सी होड़ मच जाती है। वह न केवल नीता अंबानी के अलग-अलग लुक को कवर करने की कोशिश करते हैं बल्कि उनका अवतार कैसा था, इस पर भी चर्चा तेज हो जाती है।

वैसे तो नीता अम्बानी पर हर कलर सूट होता है. लेकिन जब भी नीता अम्बानी लाल रंग की ड्रेस में किसी पार्टी या इवेंट में शिरकत करती हैं तो वह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है. नीता अम्बानी के सामने उनकी बहू ही नहीं बॉलीवुड की कोई सेलिब्रिटी भी फीकी दिखती है. ऐसा ही नजारा गणेश चतुर्थी के अवसर पर लोगों को देखने को मिला.

2018 की है बात
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में नीता अंबानी अपने परिवार के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने गई हुई थी. तब नीता अंबानी ने लाल बाग के राजा के पैर छूकर आशीर्वाद तो लिया ही साथ में उनके पैरों से सिंदूर उठाकर अपनी मांग में भर लिया. यह नजारा देखकर पीछे खड़े मुकेश अंबानी गदगद हो उठे.फैशन सेंस के मामले में नीता अंबानी बहुत आगे हैं. उनके पास कई भारतीय पारंपरिक परिधान है. लेकिन नीता अंबानी को ज्यादातर इसी प्रिंट के वस्त्र पसंद आते हैं. एक रोचक खबर यह भी है कि उनकी शादी की ड्रेस भी इसी तरह की डिजाइन में तैयार करवाई गई थी.

यह डिजाइन गुजरात में खत्री ने स्पेशल प्रिंट से तैयार की थी. इस डिजाइन में कपड़े पर छोटे छोटे गोले बनाकर इन्हें अलग-अलग डिजाइन में तैयार किया जाता है. ऐसा करने के बाद इन्हें अपने मनपसंद रंगों से रंग दिया जाता है. इस तरह का कलर कॉटन, जॉर्जेट और शिफोन के कपड़ों पर ही पूरी तरह जंचता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper