टोल प्लाजा कर्मियों से भिड़े ‘द ग्रेट खली’, पहचान पत्र मांगने पर थप्पड़ जड़ने का आरोप

चंडीगढ़: मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई (World Wrestling Entertainment) रेसलर दलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ पर पंजाब में फिल्लौर के पास लाडो टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि वीडियो में खली थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन टोल कर्मियों के साथ बहस करते हुए जरूर दिख रहे हैं. वह जालंधर से करनाल जा रहे थे, तभी यह विवाद हुआ.

‘द ग्रेट खली’ ने भी टोल कर्मियों पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि टोल कर्मी उनके साथ गाड़ी में बैठ कर फोटो खिंचवाना चाहते थे, जब उन्होंने इनकार किया तो टोल कर्मी उनके साथ बतमीजी पर उतर आए. जबकि टोल कर्मियों का आरोप है कि उन्होंने खली से उनका पहचान पत्र मांगा था, जिस पर उन्होंने टोल कर्मी को थप्पड़ मार दिया. वीडियो में खली यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके पास पहचान पत्र नहीं है.

जब विवाद गहरा गया तो टोल कर्मियों ने फोन कर पुलिस को बुलाया. टोल कर्मियों ने दावा किया कि खली ने एक कर्मी को थप्पड़ मारा है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई है. हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाया, जिसके बाद खली लाडो टोल प्लाजा से रवाना हो गए.

‘द ग्रेट खली’ के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा हिमाचल के सिरमौर जिले के एक छोटे से गांव घिरईना के रहने वाले हैं. एक छोटे से गांव से निकलकर खली ने पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाई है. WWE रेसलिंग में करियर बनाने से पहले वह पंजाब पुलिस में थे. वह कई हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों और टेलिविजन शो में भी काम कर चुके हैं. पंजाब चुनाव के दौरान उन्होंने भाजपा का दामन थामा था. वह जालंधर में अपनी कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी चलाते हैं और पंजाब के युवाओं की प्रतिभा को निखारने का ?काम कर रहे हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper