डेमी मूर को ‘जी.आई.जेन’ के लिए अपना सिर मुंडवाने का है पछतावा

लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर ने 1997 में आई ‘जी.आई.जेन’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था। लेकिन अब अभिनेत्री अपने बालों को लेकर विचार कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर ने कहा, “मुझे लगता है कि अब मैं बड़ी हो गई हूं, मुझे यह भी पता है, मेरे पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है। इसलिए अगर उन्हें वास्तव में मेरे बालों की जरूरत है, तो वे मुझे एक विग दे सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह कैसे वापस बढ़ेगा!” आगे उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, “मैंने अपने बालों के लिए सब कुछ किया है। मैंने इसे मुंडाया है। मैंने इसे रंगा है। जब मैं काम नहीं कर रही हूं, तो मैं अपने बालों पर कम से कम काम करती हूं।”

“अगर मुझे कहीं जाना नहीं है, तो मैं इसे नहीं बनाती हूं, मैं बस इसे ऐसे ही छोड़ देती हूं।”अभिनेत्री ने अपने बाल लंबे रखे हैं। डेमी मूर ने कहा, “मुझे याद है किसी ने यह कहा था कि जब महिलाएं बड़ी हो जाती हैं, तो उन्हें लंबे बाल नहीं रखने चाहिए। और वो बात मुझे घर कर गई।”

डेमी मूर ने आखिर में कहा, मैं उन नियमों से सहज नहीं हूं जिनका कोई वास्तविक अर्थ या औचित्य नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper