ड्राफ्ट चार्जशीट में एनसीबी का दावा : सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदती थीं रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक मामले में चार्जशीट का मसौदा दायर किया और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर कथित तौर पर उनके लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है। राजपूत की 2020 में रहस्यमय हालात में मौत हो गई थी, जिसने देशभर में कोहराम मचा दिया था। शुरुआत में मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी, जिसे बाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया गया था। एनसीबी ने इस मामले में एनडीपीएस का मामला भी दर्ज किया था।

ड्राफ्ट चार्जशीट रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 34 आरोपियों के खिलाफ दायर की गई है। आरोपपत्र में यह आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती राजपूत के लिए मारिजुआना खरीद और वित्तपोषण कर रही थी। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष ड्राफ्ट आरोप प्रस्तुत किए गए हैं। उन पर गांजे की डिलीवरी प्राप्त करने का आरोप लगाया गया है।एक सूत्र ने कहा, “वह इसे सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत और अन्य से खरीद रही थी। खरीदने के बाद वह इसे रखती थी और बाद में इसे सुशांत को सौंप देती थीं। उन्होंने 2020 में उनके लिए भुगतान किया। हमारे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper