तब्बू ने अकेले के दम पर बनाई है इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, जीती हैं रानी वाली जिंदगी, पढे पूरी अपडेट

मुम्बई। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब एक्ट्रेस फिल्म ‘दृश्यम 2’ से अपने दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी कर रही हैं। अभिनय की बात हो, या फिर फिटनेस की आज भी लोग उनकी एक झलक के दीवाने हैं। 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में जन्मी तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हैं। आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। ‘भोला’ एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनकी नेटवर्थ और प्रॉपर्टी के बारे में बताने जा रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्मों में बिलकुल सिंपल लुक में नजर आने वालीं तब्बू रानी वाली जिंदगी जीती हैं। तब्बू 52 साल की हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की हैं। महज 15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं तब्बू करोड़ों की मालकिन हैं। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक तब्बू एक फिल्म के लिए लगभग 2 से 4 करोड़ तक की फीस लेती हैं। इसके अलावा वह ब्रांड एडोर्समेंट से भी काफी पैसा कमाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की महीने की कमाई लगभग 25 लाख के आसपास के है। एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं और एक्ट्रेस की लगभग टोटल नेटवर्थ 22 करोड़ के आसपास है।

मीडिया रिपोर्ट्स का मुंबई में ही सिर्फ लग्जरी हाउस नहीं है, बल्कि उनके हैदराबाद में भी कई आलीशान और रॉयल हाउस है। प्रॉपर्टी के साथ-साथ तब्बू को गाड़ियों का भी काफी शौक है और रिपोर्ट्स की मानें तो ऑडी Q7 के अलावा एक्ट्रेस के पास मर्सडीजऔर जैगुआर X7 समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं। हैदराबाद और मुंबई के अलावा तब्बू ने गोवा में भी खुद का बंगला लिया हुआ है।

तब्बू के लिए साल 2022 की शुरुआत काफी अच्छी रही। 20 मई 2022 को रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया। इस फिल्म के अलावा अब तब्बू जल्द ही अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ खुफिया, दृश्यम 2 और भोला जैसी फिल्मों में नजर आने वालीं हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper