दिल्ली : अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी, इन इलाकों में कार्रवाई

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कई जगहों पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी है। जेसीबी बुलडोजर के जरिए अवैध रूप से बनी सभी दुकानों और घरों को गिराया जा रहा है। दिल्ली में जिन जगहों पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की जा रही है, उनमें तिलक नगर, द्वारका, लोधी रोड, सीलमपुर, नजफगढ़, आया नगर समेत कई क्षेत्र शामिल हैं।

अवैध अतिक्रमण अभियान के दौरान तनावपूर्ण स्थिति से बचने के लिए भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ पुलिस बल की भी तैनाती की जा रही है। सेंट्रल जोन के चेयरमैन राजपाल सिंह ने कहा, हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते। कुछ जगह ऐसी हैं, जहां वाहन अंदर नहीं जा सकते। बावजूद इसके हम अपनी कार्रवाई जारी रख रहे हैं। यह अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक सभी अतिक्रमण हटा नहीं दिए जाते।

पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहा है। वहीं, नगर निगम लोगों से अतिक्रमण हटाने की अपील कर रहा हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper