दुनिया को बताना था पति है नामर्द, बीबी ने कर डाला ये खौफनाक कांड, प्राइवेट पार्ट काटकर…

बाड़मेर: पति -पत्नी के झगड़ों को लेकर आपने कई खबरें पढ़ी होगी। लेकिन राजस्थान के बाड़मेर में इसी से जुड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक महिला पति से पीछा छुड़ाने के लिए सोते वक्त उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया। बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना भलीसर गांव में हुई घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला दूसरी शादी करना चाहती थी। उसकी शादी आटा-साटा प्रथा के चलते हुई थी। पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश का यह मामला एक अक्टूबर का है। पीड़ित पति ने मंगलवार को इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस के अनुसार भलीसर निवासी 21 वर्षीय गोमाराम की शादी 6 माह पहले 19 साल की कानू देवी से हुई थी। वह सनावड़ा बाड़मेर की रहने वाली है।गोमाराम किसान है। घटना की रात वह खेत में बनी ढाणी में सो रहा था, तभी पत्नी के आकर उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मार दी। अचानक हुए हमले से पति जाग गया और दर्द के चलते जोर-जोर से करहाने लगा।

घटना के संबंध में यह भी जानकारी मिली है कि पति- पत्नी के बीच चल रहा विवाद करीब एक महीने से पंचायत के सामने भी था। सामाजिक स्तर पर पंचायत दोनों पक्षों की सहमति बनाने में लगी हुई थी। लेकिन अनबन जारी थी। पुलिस ने अब शिकायत मिलने के बाद पीड़ित युवक का मेडिकल कराया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल उसका घाव भर चुका है। लेकिन पुलिस पूरे मामले में अब संबंधित महिला (गोमाराम की पत्नी ) से पूछताछ कर रही है।

पीड़ित गोमाराम ने बाड़मेर पुलिस को जो रिपोर्ट दी कि उसमें बताया गया कि वो अपनी पत्नी के साथ खेत की ढ़ाणी में सोने गया था। इस दौरान पत्नी फोन पर किसी से काफी देर तक बात कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। थोड़ी देर बाद पति सो गया। इसके बाद रात में सोने के दौरान उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर अचानक ब्लेड से हमला कर दिया। हमले से अचानक गोमाराम दर्द से चीखने लगा । इससे परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए। किसी तरह से उसे संभाला, अगले दिन सुबह उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए और उसका इलाज कराया। हालांकि गनीमत रही कि कट ज्यादा गहरा नहीं लगा था, इसलिए जल्दी हिल हो गया।

पीड़ित ने अनुसार हमले के बाद परिजनों ने जब पत्नी से पूछा कि तूने ऐसा क्यों किया? इस पर उसने बताया की बहन-बहनोई ने उससे कहा था कि तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे। तब वो नामर्द हो जाएगा। फिर तेरा उससे तलाक हो जाएगा। फिर तेरी शादी, तेरी पंसद के लड़के से हो जाएगी। इधर घटना के बाद पत्नी ने भी पति और उसके परिवार के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने धोरीमन्ना के उस हॉस्पिटल से भी बात की है, जहां गोमाराम पत्नी की ओर से किए गए हमले के बाद पहुंचा था। यहां के डॉक्टर बुधाराम विश्नोई ने कहना है कि पीड़ित व्यक्ति उनके अस्पताल आया था। उस समय उसने बताया था कि कुछ नुकीली चीज लग गई है। प्राइवेट पार्ट्स में ज्यादा चोट नहीं थी। इलाज करके कुछ ही घंटों में उसे घर भेज दिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper